Chor Ek Ghar Me Chori Karne Gaya,,
Chor Ek Ghar me Chori karne gaya,,,Wahan likha tha Tijori todne ki Zarurat nahi hai, Button dabao Tijori Khul jaygi...Chor ne Button dabaya, Alarm Baj ..
Hr Jagah Toofan Sa Aya Hai,
Hr jagah Toofan sa Aya hai, Charo taraf hahakar machaya hua hai, Jisko dekho lb pe 1 hi naam chaya hai, Jb bhi bajti hai msg tone, to sb ..
Ladaka (Romantic Andaaj Mein): Jaan Dekho,
Ladaka (Romantic andaaj mein): jaan dekho,main tumhaaree julphon ke lie kya laaya hoon......? ladaki : so sweet...!!kya lae.....?? .ladaka : joon nikaalane ..
Interviewr : What Is Difference Between Landline And Cellfon,
Interviewr : what is difference between landline and cellfon,.............Killing answer by Pappu,.................Pappu : landline me number ungliyon ..
Aaj Agar Aapka SMS Ayega To Hi Hum ROTI Khayenge
Aaj agar aapka SMS ayega to hi hum ROTI khayenge warna 6 parathe, panir ki sabzi, kashmiri pulaw, ice-cream, 1 glass dudh pikar ..
I Am Not Old, I Woke Up, I Lifted My Arms, I Moved My Knees, I Turned My Neck. Everything Made The Same Noise, 'crrrrrrrrraaaacccck!"
I am not old, I woke up, I lifted my arms, I moved my knees, I turned my neck. Everything made the same noise, 'crrrrrrrrraaaacccck!"I came to a conclusion, ..
No comments:
Post a Comment