Book Khulte Hi Exam Ka Sama Hota Hai,
Book khulte hi exam ka sama hota hai, aise mousam mai hi to dimag kharab hota hai. dimag ki baatein paper main nahi aati, ye fasana to mark ..
Kiya Zamana Aagaya Hai Yaar..
Kiya Zamana Aagaya Hai Yaar..Andhe ke hath me "TORCH",Behre ke hath me "RADIO",Gunge ke hath me "MIKE",AUR AAP KE HATH ME ..
I Am Not Old, I Woke Up, I Lifted My Arms, I Moved My Knees, I Turned My Neck. Everything Made The Same Noise, 'crrrrrrrrraaaacccck!"
I am not old, I woke up, I lifted my arms, I moved my knees, I turned my neck. Everything made the same noise, 'crrrrrrrrraaaacccck!"I came to a conclusion, ..
Pucha Mujhse Chand Sitaro Ne,
Pucha mujhse chand sitaro ne, tuje bhula diya kya tere jigari yaro ne, maine kaha, bhul to nhi skte,bas lage honge kamine kisi ko patane me.....funny ..
No comments:
Post a Comment