Muskurati Rahe Ye Zindgi Tumhari,
Muskurati Rahe Ye Zindgi Tumhari,Ye Dua Hai Har Pal Khuda Se Hamari,Phoolo Se Sazi Ho Har Raah Tumhari,Jis Se Mehke Har Subah Aur Shaam Tumhari..
Jab Nahi Melay The Tum, Tab Bhi Mere Saath The Tum,
Jab nahi Melay the tum, tab bhi mere saath the tum,Dil me dhadkan ki tarah, tan me jeewan ki tarah,Meri dharti, mere mausam, mere din-raat the tum.
I’ll Live With You Forever
Here’s a promise I am making, Here’s an oath I am taking, I’ll live with you forever, I will give my best to you, In happiness and sad, I’ll ..
Me Tere Piyar Me Itna Paglany Lagi Hun,,
Me Tere Piyar Me Itna Paglany Lagi Hun,,Jahan Bhi Jaun Tujhy Samny Pany Lagi Hun..Haalat Ye Hai K Aainy Me Bhi Tu Hi Dikhta Hai,,Aye Sanam Ab To Me Khud ..
Vo Yaad Aaye Bhulate Bhulate,
Vo yaad aaye bhulate bhulate,Dil ke zakhm ubhar aaye chupate chupate,Sikha tha jise dekh ke muskurana,Usi ne aaj rulaya hasate hasate.
No comments:
Post a Comment