Aap Ki Yaad Mein Sub Kuch Bhulaye Bethy Hain,
Aap ki yaad mein sub kuch bhulaye bethy hain,Charagh khushyon k bujhaye bethy hain,Hum to marein gy apki bahon main,Ye b mout sy shart lagaye batin hain.
Mehfil Na Hoti Nazaare Na Hote,
Mehfil na hoti nazaare na hote,Yu chand ke pehlu mein sitare na hote,Hum is liye karte hai perwah aapki,Kyonki dil ka kareeb saare nahi hote.
Dooriyaa Bahut Hai Par,
Dooriyaa bahut hai par,Itna samajh lo paas rahkar bhi,Koi rishta khaas nahi hota,Tum dil ke paas itne ho ki,Dooriyo ka ehasaas nahi hota,
If It Weren't For You, I Would Still Be Wasting My Life In Stupid 'Geris' To Find A Perfect Girl!
If it weren't for you, I would still be wasting my life in stupid 'Geris' to find a perfect girl!Love you, sweetheart!
When I Love U, Hurt Me Not
when I love u, hurt me not, when I care u, miss me not, when I forget u, hate me not, when I’m away, leave me not, bcoz I love u a lot
No comments:
Post a Comment